website counter widget

फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली…

1

बुलंदशहर हिंसा की जांच में चौंकाने वाला खुलासा समाने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छुट्टी पर आए फौजी ने ही अवैध कट्टे से इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी थी। वारदात के बाद फौजी जम्मू भाग गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस को इस संबंध में एक वीडियो मिला है, जिसमें फौजी गोली चलाता साफ दिख रहा है। फौजी की गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर से पुलिस की टीम जम्मू के लिए रवाना हो गई है।

इधर, यह ख़बर भी सामने आई है कि एडीजी इंटेलीजेंस एसपी शिरोड़कर ने मामले में अपनी जांच रिपोर्ट गृहविभाग को सौंप दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या एक ही बोर की गोली से हुई है। पूरी घटना को एक सुनियोजित साजिश बताया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इंस्पेक्टर सुबोध बिना हेलमेट और बॉडी प्रोटेक्शन के मौके पर पहुंचे थे। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी देर से मौके पर पहुंचे। घटना 9 बजे के बाद की है, जबकि अधिकारी 12 बजे के करीब पहुंचे।

पुलिस ने इस मुकदमे में 27 लोगों को नामजद करते हुए 250-300 अज्ञात लोग मुल्जिम बनाए हैं, जिसमें एक फौजी का नाम भी हत्या की धारा में दर्ज है। बुलंदशहर बवाल का मास्टरमाइंड कौन है, इसकी तफ्तीश पुलिस अधिकारी कर रहे हैं। पुलिस ने पूरी घटना से संबंधित करीब 203 वीडियो जुटाए हैं, जिनमें यह देखा जा रहा कि बवाल कहां से शुरू हुआ और लोगों की भीड़ कैसे उत्तेजित हुई।

बुलंदशहर हिंसा : आरोपी ने वीडियो किया जारी

आशंका के कारण हुई बुलंदशहर में हिंसा : शिवसेना

बुलंदशहर हिंसा : 6 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.