इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाला फौजी गिरफ्तार

0

बुलंदशहर में इंस्पेक्टर सुबोधसिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले फौजी जितेंद्रकुमार उर्फ जीतू को एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार कर लिया। जीतू को कश्मीर से एसटीएफ और पुलिस की टीम बुलंदशहर लेकर आ रही है। बताया जा रहा है कि फौजी ने जिस हथियार से इंस्पेक्टर सुबोध को मारा था, उसकी तलाश में टीम रात में ही फौजी को बुलंदशहर भी ले जाएगी।

वहीं फौजी जीतू की मां ने साफ कहा है कि अगर मेरा बेटा दोषी होगा तो मैं खुद उसे गोली मार दूंगी। उन्होंने यह भी कहा कि बेटे को गांव की राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है। अगर वह दोषी है तो उसे फांसी दे दो। जीतू की पत्नी प्रियंका ने भी पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को जीतू को ट्रांजिट रिमांड पर लिया जाएगा। इस संबंध में सोपोर रेंज के डीआइजी अतुल गोयल और एसपी सोपोर जावेद इकबाल ने फौजी जीतू को गिरफ्तार किए जाने से इंकार कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनज़र सेना की मौजूदगी में जीतू को जम्मू-कश्मीर से बाहर ले जाया जाएगा। इसके अलावा एक-दो जवान बुलंदशहर तक उसके साथ जा सकते हैं।

साथ ही साथ उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर के स्याना में कथित गोकशी के बाद हिंसा में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को पांच और उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया। हिंसा की घटना के बाद सामने आई वीडियो फुटेज से पहचान करते हुए एसआईटी ने शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली…

Video: सीएम योगी से मिले सुबोध के परिजन

सुबोध के बेटे का सवाल, अब किसके पापा की जान जाएगी?

Share.