बारिश के कारण फिसली बाइक, मासूम ट्रक की चपेट में

0

इंदौर में लगातार बारिश का दौर जारी है। तलावली चांदा मेन रोड पर मंगलवार शाम को पांच बजे एक सड़क हादसे में राखी मनाकर लौट रहे भाई-बहन और 5 वर्षीय बेटे के साथ दुर्घटना हो गई।  लसूड़िया टीआई संतोष दूधी ने बताया कि दिनेश पिता मोहन निवासी हाटपीपल्या रक्षाबंधन के बाद बहन सुनीता बागड़िया और भांजे आयुष को बाइक से इंदौर के रेशम केंद्र स्थित उसके ससुराल छोड़ने जा रहा था।

रुचि सोया फैक्टरी के पास उसकी बाइक पानी गिरने से स्लिप हो गई। तभी फैक्टरी से निकले ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। इससे सुनीता बागड़िया उछलकर सड़क किनारे गिरी और उसकी गोद में बैठा आयुष ट्रक के पिछले टायर में आ गया। दिनेश भी ट्रक से टकरा गया, जिससे उसे गंभीर चोट आई।

गौरतलब है कि दुर्घटना में ट्रक के नीचे आ जाने से 5 वर्षीय आयुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई| बच्चे का शव इतना क्षत-विक्षत हो गया था कि उसे फावड़े की सहायता से समेटना पड़ा| ट्रक की टक्कर से उछलकर दूर जा गिरी सुनीता बच गई। अपने बेटे को मृत देखने के बाद भी सुनीता से हिम्मत दिखाई और वहां मौजूद लोगों से गुहार लगाई  कि उसके भाई की जान बचा लो। इकलौते बेटे की मौत होने के बाद भी सुनीता लोगों से बोली कि “मेरा बेटा तो चला गया है, भाई को बचा लो।” वहां मौजूद लोगों ने सुनीता बागड़िया की मदद की और तत्काल 108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया और घायल दिनेश को एमवाय अस्पताल भेजा।

फिलहाल दिनेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुनीता काफी देर तक दिनेश के पास खड़ी रही। अपने बेटे को खो चुकी सुनीता बागड़िया भाई को भी मृत समझ बैठी थी, लेकिन भाई की सांसे चलते देख सुनीता को हिम्मत आई और लोगों से अपने भाई को अस्पताल पहुंचने के लिए कहा। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Share.