धमकी मिलने के बाद कंगना का रिएक्शन

0

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और सालासर मामले में विवादों में घिरी रहती है.अब कंगना रनौत को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के कांग्रेस नेता ने ये कहते हुए धमकी दे डाली कि अगर कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस खबर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी.’
कंगना रनौत ट्वीट्स कर लगातार सोशल मीडिया पर दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों को लेकर तंज कसती रही हैं. पंजाबी एक्टर्स और सिंगर्स से इस मामले पर पंगा लेने के बाद जब इंटरनेशनल स्टार रिहाना, पोर्न स्टार मिया खलीफा और एनवार्यमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने किसानों के हक में ट्वीट्स के बाद कंगना ने किसानों को आतंकवादी बताया था.

कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध करते हुए कई ट्वीट्स किए हैं, जिनके जरिए कंगना ये भी कह चुकी हैं कि किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैलाई जा रही है. ऐसा करने वाले देश में आतंक पैदा करने का काम कर रहे हैं.

Share.