मध्यप्रदेश में नौवीं की छात्रा के साथ बलात्कार और हत्या

0

सीएम शिवराज सिंह चौहान के राज में मध्य प्रदेश में दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सीधी में अधेड़ उम्र की महिला से चार लोगों के गैंगरेप करने के बाद खंडवा में 14 साल की किशोरी से बलात्कार और हत्या का मामला एक बार फिर सबके दिलों दिमाग को सुन्न कर गया है.

खंडवा जिले में कथित तौर पर एक दुकानदार ने 14 साल की नाबालिग से बलात्कार कर शव उसी की दुकान की छत पर फेंक दिया. खबरों की माने तो सोमवार की दोपहर में किशोरी किराने की दुकान पर बिस्किट खरीदने गई थी. दो घंटे बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी.आरोप है कि किराना दुकानदार उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी.इसके बाद जब कुछ लोगों ने किशोरी का शव संदिग्ध हालत में दुकान की छत पर एक कोने में पड़ा हुआ पाया. मृतक लड़की 9वीं कक्षा की छात्रा थी.

घटना की सूचना मिलने के बाद धनगांव पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहां के एसपी विवेक सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया. मध्य प्रदेश के सीधी में भी एक अधेड़ उम्र की महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और उसके बाद पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी.

Share.