कुमार सानू के नाम पर घमासान

0

भारतीय जनता पार्टी की ‘रथ यात्रा’ इस माह के आखिर में पश्चिम बंगाल में निकाली जानी है, जिसके लिए भाजपा की प्रदेश इकाई ने वक्ताओं की सूची बनाई है, लेकिन वक्ताओं की सूची उस समय विवाद के घेरे में आ गई, जब इस सूची में मशहूर गायक कुमार सानू का नाम पाया गया। भाजपा की प्रदेश इकाई द्वारा इस माह के अंत में ‘रथयात्रा’ निकाली जानी है और उसमें शामिल होने वाले वक्ताओं की सूची प्रदेश इकाई ने तैयार कर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के पास पहुंचा दी। इस सूची में कुमार सानू का नाम शामिल किए जाने को लेकर सोमवार सुबह इस पर विवाद हो गया।

प्रदेश इकाई द्वारा जो सूची तैयार की गई थी, उसमें भाजपा के पूर्व सदस्य व मशहूर गायक कुमार सानू का नाम भी शामिल किया गया था। वहीं अपना नाम इस सूची में शामिल किए जाने पर कुमार भी अचरज में पड़ गए। कुमार ने कहा है कि वह अब भारतीय जनता पार्टी के सदस्य नहीं है और उनका नाम इस सूची में क्यों शामिल किया गया है, इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है जबकि भाजपा के प्रदेश महासचिव ने कहा कि कुमार सानू अब भी भाजपा के ही सदस्य हैं।

इस सूची पर विवाद के बाद कुमार सानू की तरफ से एक बयान आया है, जिसमें कुमार ने कहा है कि मैं अब भाजपा का सदस्य नहीं हूं। मैं कुछ साल पहले भाजपा से जुड़ा था। काफी समय से मैं पार्टी के संपर्क में नहीं हूं। बिना मुझसे पूछे वे लोग मेरे नाम को वक्ताओं की सूची में कैसे रख सकते हैं, मैं नहीं जानता।

इसके बाद जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु से इस बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि इस सूची में मशहूर गायक कुमार सानू का नाम इसलिए रखा गया है क्योंकि कुमार अब भी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं।

चुनाव से पहले भाजपा ने शुरू की रथयात्रा, कांग्रेस ने लगाए आरोप…

Video: मुख्यमंत्री की यात्रा में दिखी भाजपाई ताकत

ये नेता बनेंगे प्रदेश में राहुल के सारथी

Share.