राहुल गांधी को देना होगा विदेशी यात्राओं की जानकारी

0

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी अक्सर विदेश यात्रा पर जाते रहते है जिनमे से कुछ की जानकारी तो जानकारी मिलती है लेकिन कुछ यात्रियों को गोपनीय रखा जाता है। राहुल गांधी द्वारा की जाने वाली इन यात्राओं पर अब भाजपा ने सवाल उठाया है की राहुल गांधी एक जनप्रतिनिधि है और उन्हें अपनी यात्राओं का ब्यौरा देना चाहिए जिस प्रकार मोदी जी अपनी सभी यात्राओं का वर्णन करते है।

अमरीका में सबसे लोकप्रिय भाषा बनी हिंदी

जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता (BJP Spokesperson) जीवीएल नरसिम्हा राव (GVL Narasimha Rao) ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की विदेश यात्राओं को सवाल उठाते हुए कहा कि संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने चिठ्ठी लिख कर सभी सांसदों को विदेश दौरे के बारे में संसद को जानकारी देने की बात कही थी. लेकिन क्या कारण हैं कि राहुल गांधी अपनी विदेश यात्रा के बारे में जानकारी नहीं दे रहे हैं. पिछले 5 सालो में उन्होंने 16 बार विदेश यात्राएं की हैं. इसमें से 9 विदेश यात्राओं को गोपनीय रखा गया है. यहां तक की उस देश के बारे में भी जानकारी नहीं दी गई है जहां वो गए थे. वो जन प्रतिनिधि हैं, उन्हें इसकी जानकारी संसद को देनी चाहिए. हम विदेश दौरे को लेकर कोई निजी जानकारी नहीं मांग रहे हैं कि क्या खाया और किससे मिले.

भाजपा ‘USE AND THROW’ की नीति अपना रही: शिवसेना

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी के योग करने वाली बात पर भी सवाल उठाते हुए की पूरी दुनिया योग करने भारत आती है और राहुल गांधी योग करने विदेश जाते है। क्या वह ऐसा भारत की छवि ख़राब करने के लिए कर रहे है। उन्होंने अमेठी से ज्यादा विदेशी दौरे में दिलचस्पी दिखाई इसलिए अमेठी की जनता ने उन्हें नकार दिया है.

मोदी की नीति रोकेगी अब बढ़ती महंगाई

Share.