website counter widget

मस्जिद का आदेश, नेताजी को न मिले प्रवेश

0

गुजरात की एक मस्जिद के बाहर लगा एक बोर्ड चर्चा का विषय बन गया है। मस्जिद के बाहर लगे बोर्ड पर भाजपा के एक मुस्लिम नेता को मस्जिद में जाने से रोकने की बात लिखी गई है। गुजरात के वडोदरा में एक मस्जिद के बाहर बोर्ड लगाकर भाजपा के मुस्लिम नेता ज़हीर कुरैशी को मस्जिद में दाखिल न होने देने की बात लिखी गई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बोर्ड किसके द्वारा और किसके कहने पर लगाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के सिटी यूनिट के माइनॉरिटी सेल के जनरल सेक्रेटरी जहीर कुरैशी ने जानकारी दी है कि उन्हें मस्जिद में दाखिल न होने देने वाला एक बोर्ड याकूतपुरा क्षेत्र में स्थित मस्जिद के गेट पर लगाया गया था। इस बोर्ड पर मस्जिद के ट्रस्टी के आदेश पर कुरैशी की मस्जिद में एंट्री बैन करने की बात लिखी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और बोर्ड लगाने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

विवादित बोर्ड के इस मामले में मस्जिद के ट्रस्टी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। ट्रस्टी ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने किसी भी तरह का कोई बोर्ड लगाने का आदेश नहीं दिया और न ही कुरैशी को मस्जिद में आने से रोका है। वहीं पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस मामले में कुरैशी का कहना है कि बाबरी मस्जिद विवाद का सही से निराकरण करने के लिए दिल्ली में पिछले हफ्ते मुस्लिम नेताओं की एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में उनका शामिल होना शायद कुछ नेताओं को पसंद नहीं आया और शायद इसी वजह से यह बोर्ड लगाया गया।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.