Video : भाजपा विधायक की SDM को धमकी

1

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा का पत्ता पूरी तरह कट चुका है, लेकिन उत्तरप्रदेश में भाजपा विधायक अभी भी जीत के मद में चूर नज़र आ रहे हैं। उत्तरप्रदेश के फतेहपुर सीकरी से भाजपा विधायक का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बीजेपी विधायक चौधरी उदयभान सिंह ने किरावली एसडीएम को धमकी दे डाली। भाजपा विधायक की धमकी का वीडियो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, ओलावृष्टि के कारण बर्बाद हुई फसल का मुआवजा न दिए जाने से परेशान सैकड़ों किसान किरावली की तहसील में अपनी मांगों लेकर पहुंचे थे। तहसील का घेराव कर प्रदर्शन कर रहे किसानों से बातचीत करने के लिए भाजपा विधायक चौधरी उदयभानसिंह किरावली तहसील पहुंचे। आक्रोशित किसानों ने भाजपा विधायक को तहसील में घेर लिया। भाजपा विधायक को घेरकर किसानों ने जमकर नारेबाजी की और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने लगे। किसानों के शोर को सुनकर किरावली एसडीएम गरिमासिंह अपने दफ्तर से बाहर आईं और किसानों को शांत होने के लिए बोलने लगीं।

इससे पहले कि एसडीएम गरिमा किसानों को शांत करा पाती, भाजपा विधायक उन पर भड़क गए। एसडीएम को धमकाते हुए भाजपा विधायक का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में भाजपा विधायक यह कहते  नज़र आ रहे हैं कि ‘क्या आपको नहीं पता मैं एक विधायक हूं? आप मुझसे हेकड़ी से बात करेंगी? मेरी ताकत का अहसास नहीं है? लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है?’

हालांकि, इस दौरान एसडीएम विधायक की सारी बातें चुपचाप सुनती रहीं। इसके बाद विधायक के समर्थकों ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस वीडियो के कारण अब भाजपा विधायक पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Video: आखिर भाजपा विधायक ने अपनी पार्टी के बारे में क्या कहा?

भाजपा विधायक पर बरसे डंडे

Video: कुत्ते भौंक सकते हैं, भाजपा विधायक नहीं – प्रमिला

Share.