गोरक्षा के लिए भाजपा विधायक ने दिया इस्तीफा

0

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हैदराबाद से भाजपा विधायक टी.राजासिंह लोध एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, लेकिन इस बार किसी बयान के कारण नहीं बल्कि अपने पद से इस्तीफा देने के कारण। विधायक ने गायों की रक्षा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि गोरक्षा को लेकर कोई सहयोग नहीं कर रहा है।

विधायक टी.राजासिंह ने कहा कि वे गाय रक्षा अभियान भी शुरू करेंगे। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष डॉ.के.लक्ष्मण को दे दिया है। विधायक ने कहा कि यह कदम देश में बढ़ती गायों की हत्या को रोकने के लिए है। उन्होंने कहा कि वे स्वतंत्र रूप से गायों की रक्षा का काम करेंगे।

उन्होंने कहा, मेरे लिए हिंदू धर्म और गोरक्षा प्राथमिकताएं है और राजनीति बाद में। गोरक्षा के लिए मैने इस्तीफा दिया है। कई बाद सदन में इस मुद्दे को लाया, लेकिन मुझे कोई सहयोग नहीं मिला।

टी.राजासिंह ने कहा कि बकरीद के दिन हम तेलंगाना की सड़कों पर उतरेंगे। चाहे मरेंगे या मारेंगे, लेकिन गाय को मरने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मेरे काम को भाजपा से मत जोड़िए, यह मेरा व्यक्तिगत कार्य है।

विवादित बयानों के कारण चर्चा में

बता दें कि टी.राजासिंह लोध अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। उन्होंने कहा था कि जो भी गाय को मारेगा, उसे ऊना के दलितों की तरह पीटा जाएगा। वहीं असम में एनआरसी मुद्दे पर विधायक ने कहा था कि यदि अवैध बांग्लादेशी प्रवासी और रोहिंग्या समुदाय के लोग शराफत से अपने देश नहीं जाते हैं तो उन्हें उनकी भाषा में समझाने की जरूरत है। उन्हें गोली मार देनी चाहिए।

यह खबर भी पढ़े- 10 बार सांसद रहे, दिल का दौरा पड़ने से निधन

यह खबर भी पढ़े- बेंगलुरु यात्रा में 80 हज़ार रुपए की शराब पी गई केजरीवाल सरकार

Share.