विधायक की मौत के बाद बीजेपी ने किया बंगाल बंद का आह्वान

0

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला जारी है. अब इसे लेकर पूरा बंगाल जल रहा है और बंगाल में हालत फिर से अराजकता भरे हो गए हैं. बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे (MLA Debendra Nath Ray) की मौत के विरोध में आज बंगाल बीजेपी ने नॉर्थ बंगाल में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है. बंगाल के कई जिलों में बीजेपी के कार्यकर्ता सड़कों पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

Rajasthan Government Crisis Live : गहलोत का पलड़ा भारी, सचिन बर्खास्त

इस बारे में बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि आज हमने उत्तर बंगाल में फरक्का से ऊपरी हिस्से में बंद का आह्वान किया है. हर जिले के केंद्र में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. कल हम बंगाल के सभी पुलिस स्टेशनों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. यह सांकेतिक विरोध राजनीतिक हिंसा और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ है.गौरतलब है कि कल पश्चिम बंगाल के हेमताबाद सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक देबेंद्र नाथ रे की लाश फंदे से लटकती मिली थी. बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे (MLA Debendra Nath Ray) की लाश उनके गांव से 2.5 किलोमीटर दूर बिंदल में मिली . इस पर बीजेपी का आरोप है कि पहले विधायक की हत्या की गई, फिर उनकी लाश को लटका दिया गया.

MP:शिवराज ने मंत्रियों को विभाग बांटे, इन विभागों पर सिंधिया समर्थकों का कब्जा

MLA Debendra Nath Ray Photo :

बीजेपी विधायक की संदिग्ध हालत में मौत पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि हेमताबाद से विधायक देबेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है. यह ममता सरकार में गुंडा राज और कानून व्यवस्था की विफलता को साबित करता है. लोग भविष्य में इस तरह के सरकार को माफ नहीं करेंगे. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं.काफी बवाल के बाद बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे की मौत के मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी गई है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीईडी जांच के आदेश दिए. बीजेपी ने हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ होने की बात कही है,बता दें कि इससे पहले ही पंचायत चुनाव के दौरान और विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को मार्ग खंबे या पेड़ पर लटकाने की घटना है पश्चिम बंगाल में आम हो चली थी

राज हथियाओं नीति के निशाने पर अब राजस्थान

Share.