भाजपा विधायक के बयान से सनसनी

0

गोवंश को लेकर उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे होते जा रहे हैं। इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत हो गई थी और तभी से इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर गोली किसने चलाई। अब इस मामले में एक और मोड़ आ गया है। भाजपा विधायक देवेंद्रसिंह लोधी ने इस मामले में चौंकाने वाला दावा (BJP MLA Devendra Singh Lodhi Statement On Bulandshahr Violence) पेश किया है।

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

देवेंद्रसिंह लोधी का कहना (BJP MLA Devendra Singh Lodhi Statement On Bulandshahr Violence) है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर किसी और ने नहीं बल्कि खुद सुबोध कुमार ने गोली चलाई। लोधी ने कहा कि सुबोध कुमार ने गलती से अपने सिर में गोली मारी थी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। विधायक का कहना है कि इस पूरे मामले में कुछ लोगों को बेवजह ही फंसाया जा रहा है। विधायक का कहना है कि प्रदर्शन और हिंसा के दौरान सभी के पास हथियार नहीं थे और इंस्पेक्टर को एक ही गोली लगी थी।

बुलंदशहर हिंसा : 6 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

विधायक ने आगे कहा (BJP MLA Devendra Singh Lodhi Statement On Bulandshahr Violence) कि इंस्पेक्टर सुबोधसिंह भीड़ में घिरे थे और खुद को बचाने का प्रयास कर रहे थे। सुबोध ने खुद को बचाने के लिए अपने कंधे में गोली मारने की कोशिश की, लेकिन गलती से गोली उनके सिर में जा लगी, जिस वजह से उनकी मौत हो गई। विधायक का कहना है कि सुबोध पहले भी कई बार अपने हाथ में गोली मार चुके हैं और वे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट थे। वहीं इस मामले में 25 दिन बाद पुलिस ने इंस्पेक्टर के हत्यारे प्रशांत नट को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ हत्या में इस्तेमाल की गई रिवाल्वर नहीं लगी है।

बुलंदशहर : इंस्पेक्टर के बेटे ने कहा, पिता को…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

आशंका के कारण हुई बुलंदशहर में हिंसा : शिवसेना

Share.