नेताजी के इस ट्वीट ने मचा दी खलबली

0

आयोध्या में राम मंदिर विवाद एक बार फिर जोर पकड़ चुका है। राम मंदिर को लेकर एक बार फिर बयानबाजी का दौर चल पड़ा है। हर नेता इसमें अपनी आहुति दे रहा है। बयानबाजी के इस दौर में जहां फारूक अब्दुल्ला के ट्वीट ने सभी को हैरानी में डाल दिया। वहीं हमेशा अपने बयानों से सुर्ख़ियों में छाए रहने वाले वाले केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने भी एक विवादित ट्वीट किया है। एक बार फिर विवादित ट्वीट कर गिरिराज ने कहा कि, राम मंदिर तो छोड़िए, राम का नाम भी भारत में लेना मुश्किल हो जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट में एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे पर सुनवाई टालने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह देश की बहुसंख्यक जनता का दुर्भाग्य है। उन्होंने कहा कि लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि अब राम मंदिर पर सुनवाई रफ़्तार पकड़ेगी और जल्द ही शीर्ष अदालत इसकी सुनवाई कर कोई फैसला सुनाएगी। भाजपा नेता ने कहा, “अब देश के अंदर अगर हिंदुओं को काशी और अयोध्या में भी न्याय ना मिले तो अब कहां जाएंगे। मुझे तो दुख होता है कि बाबर के समर्थन में वोट के सौदागर खड़े हो जाते हैं। बाबर जैसे आक्रांता के समर्थन में खड़े होना देश का दुर्भाग्य है। अब तो लगता है कि बाबर के कारण देश के हिंदुओं को दर-दर न्याय के लिए भटकना पड़ रहा है। अगर बाबर को मानने वाले लोगों की संख्या बढ़ जाएगी तो आने वाले दिनों में भारत में हिंदुओं को राम का नाम लेना भी कठिन हो जाएगा।”

अपने इस बयान के बाद गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने लिखा कि, “एक बाबर के आने से 100 करोड़ हिन्दुओ को हिंदुस्तान में राम मंदिर के लिए हिंदुओं को दर-दर भटकना पड़ रहा है, कल जनसंख्या वृद्धि होने के कारण का राम मंदिर को तो छोड़िए, राम का नाम लेना भी हिंदुस्तान में मुश्किल हो जाएगा। संभलिए और हिंदुस्तान को संभालिए।” हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब गिरिराज सिंह ने विवादित ट्वीट किया हो। इससे पहले भी कई बार गिरिराज अपने बयानों के कारण चर्चा का विषय बन चुके हैं।

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.