website counter widget

कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रत्याशियों का फीडबैक

0

भोपाल में 8 दिसंबर को सीएम हाउस में होने वाली भाजपा प्रत्याशियों की बैठक स्थगित हो गई है। पार्टी ने उम्मीदवारों को फोन पर बैठक रद्द होने की सूचना दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को भाजपा उम्मीदवारों के साथ विधानसभा प्रभारी और जिला संगठन मंत्रियों की भी बैठक होनी थी। रिपोर्ट के अनुसार, बैठक मतगणना से जुड़ी जानकारी देने के लिए बुलाई गई थी।

बैठक रद्द होने के बाद सीएम शिवराजसिंह चौहान ने फैसला लिया है कि वे उम्मीदवारों से फोन पर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री 9 दिसंबर रविवार को सुबह 11 बजे ऑडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये प्रत्याशियों से चर्चा करेंगे। इस दौरान शिवराज उम्मीदवारों को मतगणना में एहतियात को लेकर निर्देश दिए जाएंगे। साथ ही वे उम्मीदवारों से चुनाव को लेकर फीडबैक भी लेंगे। इस ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि 6 दिसंबर को कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय में प्रत्याशियों की बैठक बुलाई थी और उन्हें मतगणना के दिन किस तरह निगरानी रखनी है और कैसे मतगणना करवानी है, इसकी जानकारी दी गई।

इसके बाद भाजपा ने भी 8 दिसंबर को बैठक कर प्रत्याशियों के साथ मतगणना को लेकर प्लान बनाया। इसके लिए प्रदेशभर के जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारियों और सभी प्रत्याशों को बुलाया गया था, परंतु कुछ कारणों से बैठक रद्द कर दी गई है।

भोपाल से अहमदाबाद जा रही बस पलटी, कई घायल  

जल्द दिल्ली-भोपाल में दौड़गी इंजनलेस ट्रेन

मप्र विधानसभा चुनाव : भोपाल की इस सीट पर खिलता है कमल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.