सिद्धू के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा

0

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए पंजाब के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू को वहां सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाना काफी भारी पड़ गया, हर जगह उनकी आलोचना हो रही है। अब उनके बचाव में फिल्म सुपरस्टार और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा आए हैं। कोलकाता में एक कार्यक्रम के बाद सिन्हा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अटलबिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी दोनों ने पड़ोसी देश की यात्रा के दौरान पाकिस्तानी समकक्षों को गले लगाया था। सिन्हा ने कहा कि सिद्धू ने इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दे दिया है। अब इस पर विवाद नहीं होना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘मैंने पहले ही कहा कि हमारे पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने अपनी पाकिस्तान यात्रा के वक्त नवाज शरीफ को गले लगाया था। हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी यात्रा के वक्त नवाज़ शरीफ को गले लगाया था। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भाजपा के खिलाफ नहीं बोला बल्कि पार्टी को आईना दिखाने की कोशिश की है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता एवं पंजाब सरकार में कला, पर्यटन, संस्कृति मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के नए पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिले थे, जिसे लेकर उनका काफी विरोध हो रहा है।

सिद्धू का सिर काटने वाले को 5 लाख

पाकिस्तानी सेना प्रमुख के करीब बैठना पड़ा महंगा

Share.