भाजपा नेता ने दिव्यांग को पीटा…

0

उत्तरप्रदेश के संभल में एक भाजपा नेता की गुंडागर्दी (BJP Leader Beaten Divyang) सामने आई है। कोतवाली क्षेत्र के संभल-मुरादाबाद रोड पर एसडीएम कार्यालय के सामने एक दिव्यांग युवक को पीटने का मामला सामने आया है। भाजपा नेता ने दिव्यांग को डंडे से जमकर पीटा। दिव्यांग युवक गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन नेता नहीं रुके। हैरान करने वाली बात यह है कि भीड़ भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आई। लोग पूरे नज़ारे को मोबाइल में कैद करते रहे।

उत्तरप्रदेश में बंदर पर लगा हत्या का आरोप

असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी और भाजपा नेता मोहम्मद मियां साल 2018 को अमरोह के कस्बा उझारी नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद पर मैदान में उतरे थे। उनके खिलाफ कई मामले थानों में दर्ज हैं। सोमवार को वे किसी काम से संभल उपजिलाधिकारी कार्यालय पर आए थे। वहां एक दिव्यांग युवक किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ अभद्र भाषा (BJP Leader Beaten Divyang) का उपयोग कर रहा था।

अजब-ग़ज़ब उत्तरप्रदेश

इस कारण भाजपा नेता गुस्सा हो गए। पहले उन्होंने दिव्यांग को धक्का (BJP Leader Beaten Divyang) दिया। दिव्यांग युवक ने विरोध जताया तो नेता ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं गुस्से में नेता ने युवक के मुंह में डंडा भी घुसा दिया। विकलांग काफी देर तक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा। कुछ देर बाद भाजपा नेता अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए।

उत्तरप्रदेश में योगी भी कराएंगे बारिश

Share.