तारीखों में भिड़े कमलनाथ और आलोक संजर

0

चुनाव परिणाम से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज़ होती जा रही है। सभी दलों के नेता अपनी-अपनी जीत की भविष्यवाणी कर रहे हैं। अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बयान पर घमासान मचा हुआ है। कमलनाथ के बयान पर भाजपा सांसद आलोक संजर ने पलटवार किया है। आलोक संजर ने कहा कि अभी चुनाव परिणाम आने के कुछ दिन बाकी हैं।

उन्होंने कहा कि 11 के बाद यदि 12 आती है तो 12 के बाद 13 भी आती है। कांग्रेस गफलत में न रहे। कांग्रेस के नेता अभी से अधिकारी और जनता को धमकाने लगे हैं जबकि चुनाव परिणाम आने में अभी कुछ दिन बाकी है।

संजर ने कहा कि चुनाव परिणाम आने में कुछ दिन बाकी हैं और पहले से ही कांग्रेसी 140 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। मैं कहता हूं कि 140 का क्यों कह रहे हैं, कांग्रेसी पूरी 230 की कहे ना। भाजपा ने विकास के नाम पर चुनाव लड़ा है और सीएम शिवराज ने प्रदेश में विकास किया है। हमें पूरा विश्वास है कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है।

दरअसल, बीते गुरुवार को कांग्रेस उम्मीदवारों की मतगणना में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने वन-मैन शो के दौरान 140 सीटें जीतने के दावे के साथ व्यवस्था परिवर्तन की घोषणा की थी। कमलनाथ ने उम्मीदवारों को यह संदेश देने की कोशिश की कि सरकार आने पर वे सीएम पद के चेहरे हो सकते हैं। कमलनाथ ने प्रत्याशियों से कहा कि गुजरात और कर्नाटक की गलती यहां नहीं दोहराई जाएगी।

वहीं कमलनाथ ने मीडिया के सामने दावा किया कि कांग्रेस हर हाल में 140 सीटें ला रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर कलेक्टरों का पदनाम बदला जाएगा।

मप्र राजनीति : दो खबरें, जो आपको पढ़नी चाहिए

विधानसभा के बाद बनाया लोकसभा का एक्शन प्लान

प्रेस वार्ता में शिवराज के निशाने पर कांग्रेस

Share.