शशि थरूर के बयान पर भाजपा महासचिव का निशाना

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी के बाद भाजपा के सभी नेता कांग्रेस नेताओं के खिलाफ हो गए हैं। थरूर के बयान के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले में राहुल गांधी को निशाने पर लिया। विजयवर्गीय ने कहा कि इस तरह के बयान से कांग्रेस की मानसिकता नज़र आती है। एक ओर राहुल गांधी हिंदू होने की बात करते हैं, लेकिन दूसरी ओर उनके नेताओं के इस तरह के बयान सामने आते हैं। अब राहुल गांधी ही बताएं कि क्या वह सच्चे हिंदू हैं। यदि राहुल गांधी हिंदुओं के लिए सोचते हैं तो वे महाकाल की नगरी उज्जैन में आकर देश की जनता से माफी मांगें |

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के राजनीति के तरीके को लेकर भाजपा महासचिव ने कहा कि सोनिया गांधी एक समझदार नेता हैं। वह अपने तरीके से राजनीति करती थी, लेकिन राहुल गांधी का हमें समझ नहीं आता है कि वह किसके कहने पर राजनीति करते हैं। पहले वे दिग्विजयसिंह के कहने पर राजनीति करते थे, अब न जाने किसके कहने पर राजनीति कर रहे हैं।

राहुल आएंगे भाजपा जीतेगी

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी के प्रवास को लेकर भी कैलाश विजयवर्गीय ने बयानों के तीखे तीर छोड़े। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हमारे लिए शुभ ही रहे हैं। वे प्रदेश में आए हैं| इससे भाजपा की जीत सुनिश्चित होगी।

दिग्विजय का दर्द वे ही जानें

राहुल गांधी की सभा में दिग्विजयसिंह को नहीं बुलाए जाने और दिग्विजयसिंह द्वारा व्यस्तता का हवाला देने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि दिग्विजयसिंह व्यस्तता के कारण नहीं आ रहे हैं या उन्हें रोका गया है, इस बात का जवाब वे ही दे सकते हैं।

राम मंदिर पर टिप्पणी नहीं

सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के मामले की तारीख आगे बढ़ाए जाने के मामले पर भाजपा विनय कटियार के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि यह विनय कटियार की निजी राय हो सकती है, लेकिन न्यायपालिका के मामले में भाजपा कोई टिप्पणी नहीं करेगी।

संत नहीं है नाराज़

संतों की नाराजगी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि प्रदेश का कोई संत भाजपा की सरकार से नाराज़ नहीं है। जहां भी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जा रहे हैं, वहां पर उन्हें साधु-संतों का आशीर्वाद मिल रहा है। इस बार भी भाजपा संतों के आशीर्वाद से प्रदेश में सरकार बनाएगी।

शशि थरूर की किताब पर बनने जा रही वेब सीरीज़

JNU में शशि थरूर ने भाजपा पर पूंजीवाद का लगाया आरोप, कहा…

Share.