फूल के जवाब में मारा समोसा

0

राफेल सौदे के मामले को लेकर गोवा में गांधीवादी तरीके से विरोध कर रहे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के कार्यकर्ता गांधीवादी तरीके से विरोध कर रहे थे और फूल बांट रहे थे। विरोध प्रदर्शन के दौरान ही गोवा के भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर समोसे फेंके, जिसकी वजह से दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई।

इस घटना के बाद कांग्रेस ने पणजी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया और भाजपा ने भी काउंटर एफआईआर दर्ज कराई है। कांग्रेस ने अपनी शिकायत में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि विनय द्वारा हमला किया गया। हालांकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है। अपने आरोप में विनय का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की।

कांग्रेस की महिला विंग की तरफ से भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। गोवा कांग्रेस महिला विंग ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला कार्यकर्ताओं से मारपीट करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस की प्रतिमा कूटिन्हो ने कहा, “जब बीजेपी नेताओं ने हमसे संपर्क किया तो हम शांत रहे और शांति से उनका स्वागत किया। उन्हें जलपान करवाकर फूल भेंट किया गया। हमारी गांधीगिरी देखकर प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर भड़क गए और उन्होंने ‘समोसे की थाली’ फेंक दी। इसके बाद फूलों के गुलदस्ते को भी फेंका गया।”

सचिन पायलट के पास होंगे ये प्रमुख विभाग…

सज्जन कुमार ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा और…

बजरंगबली, तोड़ ऐसे लोगों की नली…

Share.