ग्रुप से घिरे विधानसभा 1 के भाजपा प्रत्याशी

0

इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 की राजनीति में रोजाना ही कुछ न कुछ नई उठापठक देखने को मिल रही है। चुनाव में मैदान संभाल रहे भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता यूं तो जीत के लिए सभी कवायदें कर रहे हैं, लेकिन वे धीरे-धीरे अपने ही कारनामों से घिरते जा रहे हैं। सुदर्शन गुप्ता ने क्षेत्र के लोगों को खुद से जोड़ने के लिए एक ग्रुप बनवाया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक उनकी बात पहुंच सके। इस ग्रुप के एडमिन सुदर्शन गुप्ता खुद हैं जबकि इसका निर्माण सुदर्शन गुप्ता के बेटे शुभम गुप्ता द्वारा किया गया है।

इस ग्रुप के बनते ही किसी ने इस ग्रुप में एक अश्लील वीडियो डाल दिया, लेकिन वीडियो आने के कई घंटों बाद तक भी गुप्ता ने न तो उस वीडियो को डिलीट किया और न ही उस सदस्य को ग्रुप से बाहर किया।

इस वीडियो के आने के बाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में विधायक सुदर्शन गुप्ता के चाल-चरित्र को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। जिस विधायक ने अपनी बातों में महिलाओं की सुरक्षा और क्षेत्र में गुंडागर्दी का विरोध करने जैसी बातें कही, उसके ग्रुप में इस तरह की हरकतों ने फिर से क्षेत्र के लोगों को आक्रोशित कर दिया।

सुदर्शन के ग्रुप में खगेश शर्मा नामक शख्स ने यह पोर्न वीडियो डाली थी| इसके बाद ग्रुप के ही दूसरे सदस्य अभिषेक रघुवंशी ने इस वीडियो को लेकर क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्रसिंह को शिकायत की है।

शिकायत में ग्रुप में इस तरह की गतिविधियों को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई की बात उन्होंने कही है। फिलहाल क्राइम ब्रांच की ‘वी केयर फॉर यू’ की टीम मामले की जांच कर रही है।

ग्रुप में कई बड़ी हस्तियां और महिलाएं भी

सुदर्शन गुप्ता के इस ग्रुप में खुद क्राइम ब्रांच के एएसपी अमरेंद्रंसिंह और कई महिला पत्रकार भी हैं। वहीं अन्य महिलाएं भी ग्रुप से जुड़ी हैं। इस ग्रुप में वीडियो किस भावना से डाला गया और वीडियो डालने वाला व्यक्ति कौन है, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Share.