बड़ा खुलासा: मोस्ट वांटेड दुबे का साथी था यह दारोगा, अब घर पर चला बुलडोजर

0

LIVE update: गैंगगेस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey ) की तलाशी अभियान जारी है. उधर उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास घर को गिराने का फैसला लिया है. जिसके बाद कानपुर स्थित यह घर गिराया जा रहा है.

भारत-चीन तनाव के बीच मोदी का बॉर्डर पर दौरा  

विकास दुबे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई तेज

यूपी पुलिस के आठ जवानो की जान लेने वाले मोस्ट वांटेड विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey ) की तलाश में पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस पूरी रात छापेमारी में लगी .8 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करने वाला विकास दुबे घटना के बाद से गायब है. सूत्रों ने अब एक नया खुलासा किया है. जानकारी के मुताबिक चौबेपुर थाने के एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस रेड की सूचना पहले से ही दे दी थी.

मेक इन इंडिया : विदेशी कंपनियों की होगी प्राइवेट ट्रेन, 30 हजार करोड़ का निवेश

कुख्यात विकास दुबे पर था दर्जा ...

अब तक पुलिस ने बीस टीमें विकास दुबे की तलाश में दबिश के लिए लगे है जो जिलावार तलाश कर रही है.  विकास दुबे के रिश्तेदार और परिचित से पूछताछ जारी है और इसमें 12 और लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने इन लोगों को मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही है . सूत्रों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में इन लोगों से विकास दुबे की बातचीत होने की बात सामने आई है.हुई लेकिन इन सब के बीच विकास दुबे के फोन की कॉल डिटेल में कुछ पुलिसवालों के नंबर भी मिले है जो कथित तौर पर उसके मददगार हो सकते है.

पुलिस की जांच में पाया गया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस के आने की जानकारी पहले ही दे दी थी. इस वक्त पुलिस के शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड है और अब इन तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर पूछताछ जारी है.

गौरतलब है कि कानपुर के बिकरु गांव में शुक्रवार को सुबह पुलिस और विकास दुबे गिरोह के बीच हुए फायरिंग में  8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और विकास के गिरोह के दो हमलावर भी मारे गए हैं. विकास दुबे के खिलाफ कानपुर के थाने में 60 एफआईआर दर्ज है. शुक्रवार को जब इनकी जांच के लिए कानपुर पुलिस बिकरु गांव पहुंची तो विकास दुबे के गुंडों ने जेसीबी मशीन से रास्ता बंद कर दिया जिसे हटाने के प्रयास मे पुलिसकर्मी आगे बढ़े तो गुंडों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमे 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार से नाराज उमा भारती का ट्विट

Share.