गोडसे और गोलवलकर भाजपा के असली भगवान  : तेजस्वी

1

राम मंदिर निर्माण को लेकर गहराते विवाद के बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी  यादव ने एक बड़ा बयान दिया है। आरजेडी नेता तेजस्वी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर नहीं बल्कि संघ के द्वितीय सरसंघचालक सदाशिव गोलवलकर और अपनी पार्टी के आदर्श नाथूराम गोडसे का मंदिर बनवाना चाहती है।

तेजस्वी ने यह बयान बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन दिया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम का नाम केवल और केवल चुनाव जीतने और वोट मांगने के लिए लेती है क्योंकि भाजपा कभी भी अपने काम के भरोसे चुनाव में जीत हासिल नहीं कर सकती इसलिए उसे राम के नाम का सहारा लेना पड़ता है। भाजपा राम के भरोसे ही चुनाव जीतना चाहती है।

तेजस्वी ने आगे कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव आते ही भाजपा को फिर से एक बार राम मंदिर की याद आ गई और 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं तो भाजपा राम मंदिर पर जोर देने लगी है। भाजपा का वोट बैंक राम मंदिर है। तेजस्वी ने कहा कि पिछले 4 सालों से भाजपा की सरकार हर जगह काबिज है, फिर भी कभी उन्हें राम मंदिर की याद नहीं आई, लेकिन चुनाव आते ही भाजपा फिर से राम नाम की माला जपने लगी। भाजपा राम नाम की राजनीति करती है और राम मंदिर को राजनीतिक मुद्दा बना रही है।

आगे आरजेडी के नेता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लिए राम कोई भगवान नहीं हैं बल्कि उनके असली भगवान तो नाथूराम गोडसे और गोलवलकर हैं। भाजपा के लिए भगवान राम तो केवल चुनाव जीतने और वोट मांगने का जरिया है जबकि भारतीय जनता पार्टी देश में भगवान राम का नहीं बल्कि गोडसे और गोलवलकर का मंदिर बनवाना चाहती है। इस पर तेजस्वी ने आगे कहा कि राम मंदिर का मुद्दा फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में लंबित है और सभी दलों को फैसले का इंतजार करना चाहिए। मंदिर को लेकर अदालत जो भी फैसला देती है वह सभी को स्वीकार्य होगा।

गुजरात हिंसा पर तेजस्वी यादव ने दिया बयान, बताया भाजपा की साजिश

राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को जमानत, सभी आरोपियों को भी राहत

मैं एएमयू के साथ हूं : तेजस्वी यादव

Share.