शराब तस्कर पुलिस की गिरफ्त में

0

बिहार में शराब पर पूरी तरह से रोक लगाने के बावजूद इसकी तस्करी लगातार जारी है। आए दिन पुलिस तस्करों को दबोचती है। शराबबंदी के नियम की धज्जियां उड़ाते तस्कर लगातार अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में शराब तस्करी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने कानून व्यवस्था पर ही प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। जी हां, बिहार के शिवहर में शराब की तस्करी करने वाले और कोई नहीं बल्कि बिहार पुलिस के एक दारोगा के बेटे हैं।

शराब की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दरोगा के दो बेटों सहित 7 अन्य तस्करों को गिरफ्त में ले लिया। इस कार्रवाई में पुलिस के हाथ 340 बोतल विदेशी शराब लगी। पुलिस ने बताया कि तस्करों के इस समूह में बिहार पुलिस के दरोगा के दो बेटे भी शामिल हैं। पुलिस को तस्करों के पास से एक बोलेरो, 11 हजार नकदी और 6 मोबाइल भी बरामद हुए हैं। बिहार पुलिस ने शिवहर के वार्ड 14 में यह कार्रवाई की।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में शराब की तस्करी की जा रही है और धंधेबाज इलाके में सक्रिय हैं। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इलाके में चल रहे इस रैकेट का भंडाफोड़ किया। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पकड़े गए तस्करों से पुलिस पूछताछ में जुटी है और उनसे अन्य तस्करों के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है।

क्या ? दिल के मरीजों के लिए अच्छी है शराब

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.