बिहार में भीड़ ने तीन लड़कों को पीट-पीटकर मार डाला

0

बिहार के बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र में एक स्कूल की छात्रा का अपहरण करने आए तीन बदमाशों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नारायणीपुर गांव की गोरिया धर्मशाला के निकट स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में चार गुंडे आ धमके और स्कूल की एक छात्रा के विषय में पूछताछ करने लगे।

इसी दौरान अपराधियों ने एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की। इस दौरान वहां से गुज़र रही चार-पांच महिलाओं को स्कूल में शोरगुल सुनाई दिया और हथियार से लैस अपराधियों को देख महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों को देख बदमाश भागने लगे, जिनमें से तीन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। एक बदमाश भागने में सफल रहा।

भीड़ की पिटाई से एक बदमाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि तीन बदमाशों की पहचान कुंभी गांव निवासी मुकेश महतो, बौना सिंह और रोसड़ा गांव के हीरासिंह के रूप में की गई है।

पुलिस उप अधीक्षक सूर्यदेव कुमार ने कहा कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Share.