Video: बिहार के सहरसा में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले धराए

0

बिहार के सहरसा में एक छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मनचलों द्वारा युवती से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।  मामले में दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

डीसीपी प्रभाकर तिवारी ने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा था कि एक लड़की को कुछ युवक छेड़ रहे थे। इस वीडियो में यह भी दिख रहा था कि लड़की का एक पुरुष मित्र उसे बचाने के लिए आगे आता है तो उसके साथ बदसलूकी करते हुए युवक उसे जमीन पर गिरा देते हैं।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की काफी आलोचना हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

छेड़छाड़ की यह घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र की थी। युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों में से ही किसी ने उसका वीडियो बनाया था, जिसे घटना के दिन ही वायरल कर दिया गया था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवती साइकिल पर किताब रखकर जा रही है। इसी दौरान कुछ युवक वहां आते हैं और उसका रास्ता रोक लेते हैं और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुपट्टा छीन लेते हैं। लड़की के साथ उसका एक मित्र भी था, जो उसे बचाने की कोशिश करता है परंतु आरोपियों में से एक युवक उसे जमीन पर गिरा देता है।

घटना के दौरान युवती मनचलों से छोड़ देने के लिए रोते हुए गुहार लगाती है, लेकिन वे उससे छेड़छाड़ करते रहते हैं। आरोपी छात्रा के मित्र को भी गाली देते हुए उससे मारपीट करते हैं। घटना के बाद लोगों ने बिहार के सुशासन को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर सवाल उठाए थे, विपक्ष ने भी इस मुद्दे पर सरकार को आड़े हाथों लिया है।

Share.