बिहार में खुलेआम ज्वेलरी शॉप से करोड़ों की लुट

0

बिहार नीतीश कुमार सरकार लगातार सुशासन के दावे कर रही है , लेकिन उनके सुशासन की पोल लगातार खुलती जा रही है. ऐसा ही एक ताजा मामला दरभंगा जिले में नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स पर बुधवार की सुबह 10.30 बजे सामने आया जब आठ हथियारबंद लुटेरों ने करीब सात करोड़ के सोने के जेवरात और दो लाख रुपए कैश दिनदहाड़े उड़ा दिये.

लुटेरे फायरिंग करते हुए लूट के माल के साथ फरार हो गए. दुकान के मालिक सुशील लाठ और उनके भाई संतोष लाठ ने बताया कि 7 करोड़ की लूट हुई है.प्राथमिकी के लिए पुलिस को आवेदन दिया गया है.दुकान के मालिक सुशील लाठ के भाई संतोष लाठ ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह सुबह नौ बजे दुकान खुली थी. दुकान में सुशील लाठ के अलावा छह कर्मचारी थे.10.30 बजे के करीब आठ लुटेरे मुंह पर मास्क लगाए दुकान के पास पहुंचे.इनमें से तीन लुटेरे सड़क के पास खड़े हो गए और पांच बारी-बारी से दुकान के अंदर घुस गए. एक ने सुशील लाठ के सिर पर पिस्तौल के बट से हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया. इसके बाद 10 मिनट में सभी झोले में सोने के आभूषण रखकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है.आसपास के एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और पुलिस को विश्वास है कि जल्दी ही उसके कब्जे में होंगे.

Share.