वोट मांगने गए नीतीश के मंत्री पर ग्रामीणों ने फेंका गोबर

0

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव प्रचार के लिए निकले बिहार के श्रम संसाधन मंत्री को उस वक्त अपने ही विधानसभा में शर्मसार होना पड़ा जब उनका स्वागत ग्रामीणों ने गोबर फेंक कर किया.. ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर मंत्री पर गोबर फेंक दिया. जैसे-जैसे मंत्री अपनी इज्जत बचाकर उल्टे पांव लौट कर आए.मंत्री पर गोबर फेंके जाने का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


लखीसराय विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी व बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा हलसी प्रखंड के तरहारी गांव में वोट मांगने पहुंचे जहां गांव में घुसते ही श्रम संसाधन मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते  युवाओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाये और गांव से वापस जाने के लिए कहां.उन पर गोबर फेंका जाने लगा.तरहारी गांव में हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गांव के युवकों का कहना है कि मंत्री ने कोई काम नहीं कराया, फिर आज किस मुंह से यहां वोट मांगने आए हैं. वहीं इस मामले में नीतीश सरकार के मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि ये विरोधियों की साजिश है.

उन्होंने कहा कि इस तरह के असामाजिक तत्व के कुछ लोग हैं, जो यह प्लानिंग के तहत कराते हैं. जनता हमारे साथ है. उन्होंने कहा कि जनता एनडीए सरकार के विकास को देख रही है. इसी को लेकर विरोधी घबराए हुए हैं.मंत्रीविजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आज जिस गांव में विरोध किया जा रहा है, उस गांव में आधा दर्जन सड़कों का निर्माण कराया है. तरारी गांव के 95 फीसद लोग हमारे साथ हैं. पांच फीसद लोग इस तरह के काम करते हैं. वहीं गोबर फेंके जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कुछ लोगों ने पीछे से फेंका होगा गोबर, हमने नहीं देखा.

Share.