आरजेडी नेता ने कहा,हमारी सरकार आई तो बिहार में शराब मिलेगी

0

बिहार चुनाव में जहां नीतीश कुमार शराबबंदी पर वोट मांग रही है तो दुसरी ओर जेडीयू छोड़कर आरजेडी में आए नेता कह रहे हैं कि ने यदि हमारी सरकार बनी, तो बिहार में फिर से शराब मिलेगी. उन्होंने कहा कि गुजरात की तर्ज पर कोटे के आधार पर शराब देने की व्यवस्था बिहार में भी की जाएगी.

जेडीयू छोड़कर आरजेडी में आये अमरनाथ गामी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी, तो बिहार में फिर से शराब मिलेगी. दरभंगा से आरजेडी के टिकट पर अमरनाथ गामी चुनाव लड़ रहे हैं.उन्होंने कहा कि गुजरात की तर्ज पर शराब पीने के शौकीन लोगों को कोटे के आधार पर शराब दी जाएगी. एक ऐसी व्यवस्था के बीच शराब बेचने की इजाजत दी जाएगी, जिससे समाज में शराब का कोई दुष्प्रभाव भी नहीं पड़े और लोगों को शराब भी आराम से मिल जाए.

अमरनाथ गामी ने आरजेडी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि इस बार जनता चुनाव लड़ रही है नेता नहीं. रुझान यही है कि नेता पीछे छूट जाता है और जनता आगे चल रही है. जनता कल के बदले आज ही जल्द से जल्द तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने को बेताब है. उन्होंने कहा कि वे वादा तो नहीं, लेकिन दावा जरूर करते हैं कि चुनाव जीतने के बाद शहर की तमाम समस्या के साथ जल जमाव की समस्या को जरूर समाप्त करेंगे.

Share.