पुलिस को मिली बड़ी सफलता

0

उत्तरप्रदेश पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। हालांकि कामयाबी पाने के लिए कुछ कीमत तो चुकाना ही पड़ती है। उत्तरप्रदेश के संभल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस के हाथ 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश विक्की उर्फ़ लंबू उर्फ़ मोहम्मद अली लग गया। इस बदमाश पर कई थानों में लगभग 14 से 15 मुक़दमे दर्ज हैं। इस कामयाबी की कीमत के तौर पर बनियाठेर एसओ और एक सिपाही को गोली लगी है। गंभीर रूप से घायल हुए एसओ और सिपाही को अस्पताल में दाखिल किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

संभल एसपी से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश बनियाठेर की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए चेकिंग लगा दी गई और थरैसा जयसिंह गांव के समीप दोनों बदमाशों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बदमाशों ने हमला बोल दिया और भागने का प्रयास करने लगे। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में बनिया ठेर एसओ और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश लंबू भी घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में अंधेरे का फायदा उठा कर लम्बू का साथी फरार होने में कामयाब रहा। जैसे ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर मिली तो कई थानों से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। तत्काल तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। एसपी के अनुसार, घायलों का इलाज बहजोई सीएचसी अस्पताल में चल रहा है। वहीं एसपी ने बताया कि फरार हुए बदमाश की तलाश जारी है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टशन में उत्तरप्रदेश पुलिस

पुलिस मुख्यालय की 10वीं मंजिल से कूदे एसीपी

उत्तरप्रदेश में बंदर पर लगा हत्या का आरोप

Share.