2 से 80 साल तक के लोग दिखाएंगे अपनी प्रतिभा का जौहर

0

इंदौर के प्रसिद्द इवेंट ग्रुप ‘नीर इवेंट्स’ द्वारा प्रदेश की राजधानी भोपाल में पहली बार एक बड़े फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है।  इस फैमिली फैशन शो में 2 से 80 साल तक के बुजुर्ग भाग ले सकेंगे, यानि बच्चों के साथ-साथ पापा-मम्मी और दादा-दादी भी मंच पर होंगे। इंदौर में तीन सीजन,साथ ही देवास और उज्जैन के फैशन शो की सफलता के बाद अब भोपाल में ‘नीर इवेंट्स’ द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें  भोपाल शहर की प्रतिभाओं को देश के सामने लाया जाएगा।

इंदौर शहर में ‘नीर इवेंट्स’ द्वारा आयोजित फैशन शो के माध्यम से कई प्रतिभाएं सामने आई हैं।  इनमें कई बाल और युवा कलाकार आज प्रदेश सहित मुंबई फिल्म और टीवी जगत में अपना नाम कमा रहे हैं। ‘नीर इवेंट्स’ का प्रयास इस बार भोपाल से भी कुछ ऐसी ही प्रतिभाओं को सामने लाने का है।

‘नीर इवेंट्स’ के डायरेक्टर नीरव हेतावल ने बताया कि फैशन शो में भाग लेने के लिए ऑडिशन प्रक्रिया के माध्यम से चयन किया जाएगा। ऑडिशन के कल यानी शनिवार अंतिम दिन है। कल दोपहर 3 से रात्रि 8 बजे तक भोपाल के कैफे ‘कोज़ी कोना’ में ऑडिशन होंगे। फैशन शो में शामिल होने के लिए यह अंतिम मौका है। अभी तक करीब 100 लोग इस फैशन शो के लिए ऑडिशन दे चुके हैं।

ऑडिशन के बाद रविवार से इस शो के लिए प्रैक्टिस शुरू होगी। 1 सितंबर को भोपाल के रविंद्र भवन में इस शो का ग्रैंड फिनाले होगा जिसमें  शहर की  कई गणमान्य शख्सियतें मौजूद होंगी।

Share.