दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR से बवाल, यह था उनका गुनाह

0

कोरोना संकट के खतरों व सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों को तोड़कर साइकिल रैली निकालने के आरोप में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खिलाफ भोपाल (Bhopal) में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. दिग्विजय सिंह सहित इस मामले में 150 कांग्रेसियों को आरोपी बनाया गया है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ भोपाल में साइकिल रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. अब उन पर इसी के चलते मामला दर्ज किया है. असल में उन्हें सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की सजा मिली है. 

बहिष्कार: 3000 होटलों के दरवाजे चीनी नागरिकों के लिए बंद  

दिग्विजय सिंह के नाम से फर्जी ट्विटर ...

रैली के बाद एफआईआर दर्ज होने पर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘जनता की मांग उठाने पर मुझ पर एफआईआर दर्ज होती है तो मैं उसका स्वागत करता हूं. आज फिर पेट्रोल और डीज़ल के दाम बढ़ा दिए गए. बढ़ती पेट्रोल डीज़ल की क़ीमतों का लाभ किसको हो रहा है? पेट्रोल पम्प मालिक, पेट्रोलियम उत्पादक कम्पनियां या केन्द्र सरकार.’

टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित

 

Petrol- Diesel prices hikes again in India on 17th day ...

बता दें कि पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि जारी है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 19वें दिन पेट्रोल में प्रति लीटर 16 पैसे की बढ़ोतरी और डीजल के दाम 13 पैसे का इजाफा हुआ. भोपाल आज के दाम प्रति लीटर ₹87 55 पैसे . डीजल प्रति लीटर 79 46 पैसे .

10 पाक क्रिकेटर को कोरोना, इंग्लेंड दौरे पर ECB का बड़ा बयान

MP News Case filed against 150 Congressmen including former Chief ...

Share.