संबित पात्रा के खिलाफ भोपाल में वारंट जारी..

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में भाजपा नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ जमानती वारंट (Bailable Warrant Issued Against Sambit Patra) जारी किया है। पात्रा ने चुनाव प्रचार के दौरान भोपाल में सड़क पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। इस मामले में भोपाल की अदालत ने वारंट जारी किया है।

पीएम ने किया आचार संहिता का उल्लंघन : कांग्रेस

संबित पात्रा और सेवानिवृत्त आईएस अधिकारी एसएस उप्पल के खिलाफ इस सिलसिले में एक परिवाद भुवनेश्वरप्रसाद मिश्र की ओर से अधिवक्ता यावर खान ने अदालत में दायर किया था। इस मामले में मजिस्ट्रेट प्रकाश कुमार उइके ने पात्रा के खिलाफ जमानती वारंट जारी (Bailable Warrant Issued Against Sambit Patra) करने का आदेश दिया था।

इंदौर: आचार संहिता का उल्लंघन करने पर फंसे स्वप्निल कोठारी

परिवाद पत्र के मुताबिक, 27 अक्टूबर को भोपाल के एमपी नगर जोन-2 में विशाल मेगा मार्ट के पास रास्ता रोककर और टेंट  व कुर्सियां लगाकर आवागमन के मार्क को बाधित कर दिया था। बिना अनुमति के पत्रकार वार्ता का आयोजन कर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन (Bailable Warrant Issued Against Sambit Patra) किया गया। इस संबंध में चुनाव आयुक्त कार्यालय और पुलिस अधीक्षक को शिकायत की गई थी।

राहुल ने किया आचार संहिता का उल्लंघन 

मजिस्ट्रेट ने थाना एमपी नगर को संबित पात्रा और एसएस उप्पल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया था। उप्पल ने अदालत में उपस्थित होकर 26 दिसंबर को जमानत अर्जी दी थी। जिसे मजिस्ट्रेट ने मंजूर कर उन्हें पांच हज़ार रुपए की जमानत (Bailable Warrant Issued Against Sambit Patra) पर रिहा कर दिया। वहीं अदालत में हाज़िर नहीं होने पर मजिस्ट्रेट ने पात्रा के खिलाफ जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है।

दिग्विजय पर लगा आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.