ज़िंदा इंसान के पोस्टमॉर्टम से हड़कंप

0

मरने के बाद किसी का पोस्टमॉर्टम किया जाता है, यह तो सभी ने सुना है, लेकिन बिहार पुलिस ने तो ज़िंदा इंसान का ही पोस्टमॉर्टम करवा डाला। बिहार से भोजपुर पुलिस का इसी तरह  का एक लापरवाही भरा मामला सामने आया है। दरअसल, मौत जिस युवक की हुई थी, उसे छोड़ पुलिस ने किसी अन्य युवक का पोस्टमॉर्टम करवा दिया (Post Mortem Of The Living Person In Bihar)। अब पूरे जिले में पुलिस की इस हरकत की निंदा हो रही है।

शर्मनाक : ट्रेन में मिला कंडोम लिपटा नवजात

मिली जानकारी के अनुसार, मामला भोजपुर जिले की कोइलवर थाने का बताया जा रहा है। दरअसल, दौउतपुर के सुरेश महतो के पुत्र अखिलेश महतो की मौत 25 दिसंबर की रात एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी। पुलिस ने इसकी सूचना उसके घरवालों को दी। इससे पहले कि घरवाले मृतक की शिनाख्त कर पाते, पुलिस ने शव की पहचान रंजीत नाम से कर उसका पोस्टमॉर्टम करवा (Post Mortem Of The Living Person In Bihar) दिया।

OMG : क्या ! सोनिया गांधी और बार गर्ल…?

पोस्टमॉर्टम (Post Mortem Of The Living Person In Bihar) के बाद जब मृतक के परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे तब पुलिस को होश आया। पूरी मालूमात के बाद पता चला कि अखिलेश की जगह रंजीत नाम से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बना दी गई है क्योंकि पुलिस ने लापरवाही की वजह से शव की पहचान रंजीत नाम से की थी। वहीं जब रंजीत को अपने ही पोस्टमॉर्टम की खबर मिली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पता चला कि दुर्घटना के वक़्त अखिलेश रंजीत का मोबाइल लिए हुए था और उसी नंबर के आधार पर पुलिस ने शव की पहचान रंजीत के नाम से कर दी।

मोजे सूंघता था शख्स और फिर….

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News 

सुंदर बच्चे पाने के लिए महिला ने उठाया यह कदम…

Share.