भाजपा विधायक – बुद्धिजीवियों को गोली मरवा देता

0

आजकल नेताओं की अपनी जुबान पर लगाम नहीं है। आए दिन कुछ न कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिससे विवाद होना तय रहता है। अब एक बयान कर्नाटक भाजपा विधायक ने दिया है। उन्होंने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि यदि वह गृहमंत्री होते तो बुद्धिजीवियों को मरवा देते। भाजपा विधायक का नाम बासनगौड़ा पाटिल यतनाल, जो विजयपुरा विधानसभा से विधायक हैं। विधायक ने कारगिल विजय दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में देश के बुद्धिजीवियों को देशद्रोही भी करार दिया।

बसनगौड़ा ने कहा कि बुद्धिजीवी इस देश में रहते हैं और हर सुविधा का इस्तेमाल करते हैं, जिसके लिए हम टैक्स देते हैं। इसके बाद ये भारतीय सेना के खिलाफ नारे लगाते हैं। हमारे देश को बुद्धिजीवियों और सेकुलर लोगों से ज्यादा और किसी से खतरा नहीं है।

बसानगौड़ा पाटिल यतनाल इससे पहले भी एक विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले पार्षदों से अपील करते हुए कहा था कि वह मुस्लिमों की मदद न करें।

कौन है बासनगौड़ा पाटिल यतनाल?

बता दे कि बासनगौड़ा पाटिल यतनाल अटल बिहारी वाजपेयू सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।  सबसे पहले 1994 में विधायक बने थे। उसके बाद 1999 में लोकसभा पहुंचे। जहां 2002 से 2003 तक वो अटल बिहारी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री (टेक्सटाइल मंत्री) थे। उसके बाद 2003 से 2004 तक रेल राज्य मंत्री के पद पर रहे। 2004 में दोबारा जीत कर संसद पहुंचे। वर्ष 2010 में उन्होंने भाजपा छोड़ दी और जनता दल सेक्युलर में शामिल हो गए। एक वर्ष बाद उन्होंने जेडीएस से अपने रिश्ते तोड़ लिए और निर्दलीय विधायक बन गए। इसके बाद 2013 में उन्होंने फिर भाजपा का दामन थाम लिया।

यह खबर भी पढ़े – Video: शाह के दौरे में छात्राओं को बाल पकड़कर घसीटा

यह खबर भी पढ़े – संजू से नाराज़ हुआ गैंगस्टर अबू सलेम

यह खबर भी पढ़े दिल्ली दहलाने घुसे 12 आतंकी

Share.