बैंक में गोलीबारी, एक भारतीय सहित 3 की मौत

1

सिनसनाटी के फाउंटेन स्क्वायर स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक में गुरुवार को ओमार एनरिक संता पेरेज ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई, जिनमें से एक भारतीय भी है। अमरीकी पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में पृथ्वीराज कांडेपी नामक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। कांडेपी आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में हमलावर को मार गिराया है।

पुलिस ने हमलावर की जानकारी देते हुए बताया, ” सिनसनाटी के फाउंटेन स्क्वायर स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक में ओमार एनरिक संता पेरेज ने गोलीबारी की। ओहायो का रहने वाला पेरेज 29 साल का था। न्यूयॉर्क स्थित भारतीय दूतावास में भारत के महावाणिज्य दूत संदीप चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताया, “कंसुलेट और पुलिस कांडेपी के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है।”

खबरों के अनुसार, गोलीबारी में 5 लोगों को गोली लगी थी। उत्तर अमेरिका तेलुगू एसोसिएशन ने जानकारी दी कि पृथ्वीराज कांडेपी फिफ्थ थर्ड बैंक में सलाहकार के रूप में काम करते थे। उनका शव भारत भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है।”

कुछ 5 लोग इस हमले में घायल हुए है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं दो अन्य मृतकों की पहचान लुइज एफ काल्डेरोन और रिचर्ड न्यूकमर के रूप में की गई है। सिनसिनाटी पुलिस के प्रमुख इलियट इसाक ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को मार गिराया।

हमलावर का बैंक से किसी भी तरह का संबंध सामने नहीं आया है। फिलहाल गोलीबारी की मुख्य वजह पता नहीं लगाई जा सकी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Share.