VIDEO : मोटरसाइकिल शोरूम में शख्स से मारपीट

0

दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक मोटरसाइकिल शोरूम में एक व्यक्ति को पीटे जाने का वीडियो सामने आया है। हमले की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस वारदात के तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी। जब मामला बढ़ा तो पुलिस ने केस दर्ज किया।

सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर नज़र आ रहा है कि लोग एक व्यक्ति को पीट रहे हैं। इनकी संख्या एक दर्जन के आसपास थी। पीड़ित पक्ष के अनुसार, तीन दिन तक संगम विहार पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करती रही। मंगलवार को पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण गिरी एक हीरो बाइक के शोरूम शिव ऑटो गैलरी में फाइनेंसर का काम करते हैं। अरुण गिरी का आरोप है कि दीपावली के वक्त संगम विहार में रहने वाले जितेंद्र नाम के शख्स ने बाइक फाइनेंस करवाई थी।

रविवार को जितेंद्र आया और बाइक की आरसी मांगने लगा। इस पर अरुण ने कहा कि उनके पास नहीं होती है। वे शोरूम के मालिक से लें। इस बात पर जितेंद्र नाराज़ हो गया और धमकी देकर चला गया। थोड़ी देर बाद जितेंद्र आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को लेकर शोरूम के अंदर आ गया और बिना कुछ कहे मारपीट और गाली-गलौच करने लगे। आरोपियों ने अरुण को जमकर पीटा। उनके सिर, आंख सहित शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। हमले के बाद सारे आरोपी फरार हो गए।

शिमला से ठंडी दिल्ली…

Wow : IIT दिल्ली में इस पद पर मिलेगा 80000 वेतन

जुर्माने की मार, बेबस दिल्ली सरकार

Share.