क्रिकेटर शाकिब अल हसन को मिली जान से मारने की धमकी

0

बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी . दरअसल शाकिब अल हसन कोलकाता में काली पूजा करने के लिए पहुंचे थे और इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. फेसबुक पर मोहसिन तालुकतार नाम के एक शख्स ने अपने अकाउंट पर लाइव वीडियो के दौरान शकिब को जान से मारने की धमकी दी .

मोहसिन तालुकतार ने कहा था कि अगर उनको इस खिलाड़ी की जान लेने के लिए ढाका जाना पड़ा तो वह जा सकते हैं. शाकिब पर फिक्सिंग मामले के चलते प्रतिबंध लगाया गया था. जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स ने शाकिब अल हसन पर ईशनिंदा का आरोप लगाया था.बांग्लादेश के सिलहट शहर के रहने वाले मोहसिन तालुकदार ने कहा था कि शाकिब की हरकत ने मुस्लिमों का अपमान किया है. मोहसिन ने कहा कि शाकिब को मारने के लिए उसे ढाका आना पड़े तो वह आएगा. इसके बाद शाकिब अल-हसन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में शाकिब कहते हैं, ‘एक गर्वित मुस्लिम के रूप में, मैं आप सभी से माफी मांगता हूं, अगर मैंने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.’ शाकिब अल हसन ने कहा कि वह पूजा कार्यक्रम में उद्घाटन नहीं कर रहे थे, केवल उस कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. अगर आप पूजा का निमंत्रण कार्ड देखें, तो आपको पता चल जाएगा. पश्चिम बंगाल के एक मंत्री श्री फिरहद हकीम ने मेरे आने से पहले इसका उद्घाटन किया था.

Share.