बलिया कांड: मुख्य आरोपी के बचाव में बीजेपी के विधायक बोलें

0

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू का नाता बीजेपी से है और अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर इस आरोपी के पक्ष में बोल रहे हैं.शनिवार सुबह वो रेवती थाना में दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. विधायक ने धीरेंद्र प्रताप सिंह और उनके समर्थकों का बचाव करते हुए कहा कि पहले दूसरे पक्ष ने हमला किया था. इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि धीरेंद्र प्रताप सिंह ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी. सुरेंद्र सिंह ने जिन घायलों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया था, उनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान से योगी सरकार पर विपक्ष का हमला तेज हो गया है.बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे ने भी योगी सरकार को चेतावनी दे डाली है. विधायक विधायक के बेटे विद्याभूषण सिंह हजारी ने फेसबुक के जरिए कहा, ‘योगी जी, अब बर्दाश्त के बाहर हो रहा है. आपके शह पर प्रशासन अत्याचार का अंत कर रहा है. मजबूर होकर सड़क पर उतरेंगे.’

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू समेत 6 वांछित आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है.बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को दोपहर बाद पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात उस वक्त हुई जब कोटा की दुकान के लिए एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में गांव में खुली बैठक चल रही थी.

Share.