PUBG के दीवानों के लिए बुरी खबर

0

पबजी गेम खेलने वालों के लिए एक बुरी खबर (Bad News For PUBG Lovers) है। दरअसल पबजी गेम के डेवलपमेंट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला शख्स अब कंपनी के साथ काम नहीं करेगा। पबजी गेम देश में एक अलग ही मुकाम हासिल कर चुका है। इस गेम के पीछे आज के युवा पूरी तरह से पागल हो चुके हैं। ऐसे में यह खबर सामने आई है कि, डिजाइनर ब्रेनडैन ‘प्लेयर अननोन’ ग्रीने जिन्होंने पबजी गेम को विकसित करने में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी, वे कंपनी से अलग होने जा रहे हैं। उनके इस फैसले के बाद अब लोगों को इस लोकप्रिय गेम का सीक्वल और इस गेम में क्रिएटिव इनपुट देखने नहीं मिलेंगे।

PUBG को टक्कर देने के लिए शिओमी ला रहा शानदार गेम

Image result for Pubg

ब्रेनडैन के गेम के विकास कार्य से अलग हो जाने का यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि, गेम बंद हो जाएगा। पबजी गेम वैसे ही चलेगा जैसा कि चला आ रहा है, लेकिन इसमें जो क्रिएटिव इनपुट मिलता था वह अब नहीं मिलेगा। हालांकि ब्रैनडैन इस गेम से पूरी तरह से अलग नहीं हो रहे हैं। ब्रैनडैन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “लास्ट मैन स्टैंटिंग कॉन्सेप्ट अच्छा था, लेकिन अब मैं अपना काम पूरा कर चुका हूं। मेरी कोई इच्छा नहीं है पबजी 2 बनाने की। मैं रॉयल बैटल में अपना काम कर चुका हूं, अब कुछ अलग करने का वक्त है।” इस घोषणा के साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वे अब कुछ अलग हट कर करना चाहते हैं।

PUBG खेलने वालों के लिए बुरी खबर

Image result for Pubg

ब्रेनडैन ने घोषण की थी कि वे अब पबजी गेम के एक स्पेशल प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे पबजी गेम के लिए कंस्लटिंग क्रिएटिव डायरेक्ट के तौर पर हमेशा कार्य करते रहेंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रेनडैन एम्सटर्डम शिफ्ट हुए हैं। इससे पहले वे पबजी कॉर्प के सियोल हेडक्वॉर्डर थे। अब ब्रेनडैन एम्सटर्डम में एक नए और बेहद ही अलग तरह से प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं। हालांकि इंटरव्यू में ब्रेनडैन ने साफ़ कहा था कि वे अब कुछ अलग हट कर करना चाहते हैं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, मैं सोचता हूं मैं एक दूसरे को मारने के कई नए तरीके दे सकता हूं, लेकिन अब मैं दूसरी चीजें करना चाहता हूं।” हालांकि उनके फैसले से पबजी गेम पसंद करने वालों को निराशा जरूर हुई है।

युवाओं के लिए घातक PUBG गेम

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.