Video: जब मिल बैठे दो पूर्व सीएम

1

मध्यप्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस का वनवास खत्म हो गया। कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है। वहीं प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों ने मुलाकात की। बाबूलाल गौर और दिग्विजयसिंह दोनों ही बहुत गर्मजोशी से मिलते हुए दिखे।

दिग्गी पहुंचे मिलने

मंगलवार की दोपहर दिग्विजयसिंह बाबूलाल गौर से उनके भोपाल स्थित बंगले पर मिलने पहुंचे। गौर ने गले लगाकर उनका स्वागत किया। दिग्गी ने गौर से गले मिलते हुए कहा कि यह दो अभूतपूर्व मुख्यमंत्रियों की मुलाकात है।

साथ खाया खाना

मुलाकात के साथ ही दिग्विजयसिंह ने गौर के घर पर खाना भी खाया। यह लंच गौर के पोते की पत्नी ने तैयार किया था। दिग्विजय ने खाने की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे कृष्णा ने खाना नहीं खिलाया। गौर साहब के पोते की पत्नी ने खिलाया। खाना बहुत ही स्वादिष्ट बना था। हम दोनों ही पोते की शादी में नाचे थे। अब छोटे पोते की शादी में भी डांस करेंगे। इसके बाद गौर ने सिंह को जय श्रीराम कहते हुए विदा किया, लेकिन सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये सीता को छोड़ देते हैं और जय श्रीराम कहते हैं। जबकि जय सियाराम बोलते हैं।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के विधायक आरिफ अकील ने भी बाबूलाल गौर से मुलाक़ात की थी। गौर ने चुनाव परिणाम से पहले ही उन्हें बधाई दे दी थी। गौर की बधाई फलदायक साबित हुई और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई।

मोदी को सोने नहीं दूंगा…

Video : भाजपा विधायक की SDM को धमकी

क्या कांग्रेस ने तोड़ दिया सज्जनकुमार से नाता ?   

Share.