बड़ी खबर: बाबारामदेव ने खोजा कोरोना का ईलाज !

0

कोरोना की दवाई की खोज कर रहे भारत सहित विश्वभर  के लिये एक बड़ी खबर सामने आ रही . भारत में बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने दावा किया है की उन्होंने कोरोना की दवाई खोज ली है.  योगगुरु बाबा रामदेव की पतंजलि कंपनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये कहा कि दवा तैयार कर ली गई है. कॉन्फ्रेंस में रामदेव ने कहा कि दुनिया इसका इंतजार कर रही थी कि कोरोना वायरस की कोई दवाई निकले, आज हमें गर्व है कि कोरोना वायरस की पहली आयुर्वेदिक दवाई (Patanjali Corona Medicine ) को हमने तैयार कर लिया है. इस आयुर्वेदिक दवाई का नाम कोरोनिल है.

चीन से 10 सैनिकों की रिहाई, मोदी ने नही इस नियम ने करवाई

कोरोना: चीन के बहिष्कार की रामदेव की ...

रामदेव बोले कि आज ऐलोपैथिक सिस्टम मेडिसन को लीड कर रहा है, हमने कोरोनिल बनाई है. जिसमें हमने क्लीनिकल कंट्रोल स्टडी की, सौ लोगों पर इसका टेस्ट किया गया. तीन दिन के अंदर 65 फीसदी रोगी पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए. योगगुरु रामदेव ने कहा कि सात दिन में सौ फीसदी लोग ठीक हो गए, हमने पूरी रिसर्च के साथ इसे तैयार किया है. हमारी दवाई का सौ फीसदी रिकवरी रेट है और शून्य फीसदी डेथ रेट है. रामदेव ने कहा कि भले ही लोग अभी हमसे इस दावे पर प्रश्न करें, हमारे पास हर सवाल का जवाब है. हमने सभी वैज्ञानिक नियमों का पालन किया है.

मोदी भारतीयों को खुश करने का नाटक कर रहे है-चीनी मीडिया

Patanjali Corona Medicine :

पतंजलि के आचार्य बालकृष्ण ने दावा किया कि पतंजलि ने आर्युवेद की मदद से कोरोना वायरस को मात देने वाली दवा (Patanjali Corona Medicine ) बना ली है. कोरोना की बीमारी जब से आई थी हम तभी से इस दवाई को लेकर प्रयास कर रहे थे, अब ये हमारा प्रयास सफल हो गया है

गरीबों को रिझाने के लिए ‘गरीब कल्याण रोजगार अभियान’

Share.