ऑस्ट्रिया की विदेश मंत्री के साथ जमकर नाचे पुतिन

0

रुसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में शामिल हैं। वे अपने अलग-अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। अब पुतिन की डांस की तस्वीर सामने आई है। उन्होंने डांस भी किया तो ऑस्ट्रिया की विदेश मंत्री कैरिन नीसल के साथ।

ऑस्ट्रिया की विदेश मंत्री कैरिन नीसल ने हाल ही में शादी की। 54 वर्षीय नीसल ने कारोबारी वॉल्फगैंग मेलिंगर से शादी की। इस शादी में नामी गिरामी हस्तियां शामिल हुईं। शादी ऑस्ट्रिया के गामिल्त्ज में हुई। इसमें करीब 100 लोगों को न्योता दिया गया था। पुतिन ने नए परिवार को हमेशा खुश रहने की शुभकामनाएं दी।

वहीं पुतिन को लेकर ऑस्ट्रिया के विपक्षी दलों ने विदेश मंत्री कैरिन नीसल को निशाने पर ले लिया है। उन्होंने कैरिन से इस्तीफा देने की मांग की है। विपक्षी नेताओं का कहना है कि कैरिन नीसल ने पुतिन को आमंत्रित कर विदेश नीति को नज़रअंदाज़ किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुतिन का कई यूरोपीय देशों की पार्टियों से अच्छे संबंध हैं। 2016 में दक्षिणपंथी फ्रीडम पार्टी ने विदेश मंत्री पद के लिए कैरिन नीसल का नाम सुझाया था। इसके लिए पुतिन की पार्टी यूनाइटेड रशिया ने सहयोग दिया था।

Share.