भाजपा नेता के घर पर हमला

0

राजस्थान के पूर्व कृषि मंत्री डॉ.प्रभुलाल सैनी के सरकारी निवास 47, सिविल लाइंस में कुछ गुंडों ने गुरुवार बीती रात पत्थर फेंके (Goons Throw Stones On Dr. Prabhu Lal Saini In Rajasthan) । बदमाशों ने गेट पर लगी नेमप्लेट भी तोड़ दी। घटना उस सरकारी बंगले में हुई है, जहां से महज कुछ कदम दूर सीएम अशोक गहलोत का भी आवास है। हालांकि घटना के समय प्रभुलाल सैनी आवास में नहीं थे।

कहा जा रहा है कि किसी असामाजिक तत्वों ने जानबूझकर घटना को अंजाम दिया है। घटना के दौरान बड़े-बड़े पत्थर फेंके (Goons Throw Stones On Dr. Prabhu Lal Saini In Rajasthan) गए। फिलहाल, बंगले पर तैनात कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। यह बंगला पिछली सरकार में कृषि मंत्री रहे प्रभुलाल सैनी के नाम आवंटित किया गया था, लेकिन 2018 विधानसभा चुनाव में सैनी बारा अंता सीट से चुनाव हार गए।

वहीं प्रदेश में भाजपा की सरकार भी चली गई। ऐसे में प्रभुलाल सैनी (Goons Throw Stones On Dr. Prabhu Lal Saini In Rajasthan) को यह बंगला खाली करना था। फिलहाल अब तक इस बंगले को खाली नहीं किया गया। इस बंगले का आवंटन गहलोत सरकार के अन्य मंत्रियों के नाम अब तक नहीं किया गया है।

राजस्थान : मंत्रियों के बीच विभाग का बंटवारा

राजस्थान में ये विधायक बने मंत्री, देखें सूची

राजस्थान में भी राहुल का वादा पूरा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.