सिब्बल और आजाद के ज़ख्मों को ओवैसी ने कुरेदा

0

कांग्रेस पार्टी की कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक (CWC Meeting) में नए अध्यक्ष को लेकर माथापच्ची अंदरूनी युद्ध में बदलते नजर आ रही है. अब इस पर कांग्रेस सहितअन्य राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आ रही है. इस पूरे मसले पर ट्वीट (tweet) करते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी तंज कसा है.

ओवैसी ने अपने ट्वीट में कहा है, “जो आरोप मुझ पर लगाते थे, आज खुद पर लग गया है. गुलाम नबी साहब मुझ पर यही आरोप लगाते थे. अब आप पर भी यही आरोप लगा है. 45 साल की गुलामी सिर्फ इसलिए? अब ये साबित हो गया है कि जनेऊधारी लीडरशिप का विरोध करने वाला बी-टीम ही कहलाया जाएगा. मुझे उम्मीद है कि मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) के लोग समझेंगे कि कांग्रेस (Congress) के साथ रहने से क्या होता है.”

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के नेतृत्व को लेकर सवाल उठाने वालों पर बीजेपी (BJP) से मिलीभगत का आरोप लगाया है. हालांकि कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ऐसी किसी बात से इनकार किया है. लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी के आरोपों से आहत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है. गुलाम नबी आजाद की तरह ही कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने इन आरोपों को लेकर ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया हैं.

Share.