अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया खुद के मजाक वाला वीडियो

0

हमेशा सुर्खियों में छाए रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस बार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। यह एक एडिटेड वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है और लोगों के हंसने की वजह बना हुआ है। दरअसल सोनू कक्कड़ साजन फिल्म का गाना ‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम’ गा रही हैं। इस गाने की लाइन के बाद अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा में किसी बात पर रिएक्शन करते हुए दिखाया गया है, जो गाने के बोल पर एकदम सटीक बैठती हैं। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मजेदार बात ये है कि अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को ले कर कोई आपत्ति दर्ज नहीं की, उल्टा इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर जोक्स, मीम्स, वीडियो और व्यंग्यात्मक कार्टून्स वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन पर कभी भी सीएम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है।

यह वीडियो मात्र 16 सेकंड का है। इसके गाने के बोल हैं कि बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम| इसके बाद अरविंद केजरीवाल का भाषण आता है, जिसमें वह कहते हैं, तो करो न, परेशान हो गए हम लोग ढाई साल से, ये भी परेशान हो गए, हम भी परेशान हो गये, करो फिर।

इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं।  कई लोगों ने अरविंद केजरीवाल की भी तारीफ की है। एक शख्स ने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को शेयर करके यह साबित कर दिया कि वे आलोचनाओं से नहीं डरते हैं, बल्कि उनका सामना करके उनसे सीख लेते हैं।  कई लोगों ने इस वीडियो को बनाने वाले शख्स की हिम्मत की तारीफ की है।

Share.