ममता के गढ़ में पहुंच, अमित शाह ने किया तीखा हमला

0

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर हमला किया. अमित शाह ने कहा कि बंगाल का चुनाव ऐतिहासिक होगा, ममता बनर्जी को गुंडे चुनाव जीताते हैं, उनके दंगा प्रमुख से बीजेपी का हमारा ब्लाक प्रमुख लड़ेगा और जीतेगा. उन्होंने बीजेपी को वोट करने की अपील की.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी गुंडों के दम पर चुनाव जीतती हैं, अगर बंगाल में जय श्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे, चुनाव खत्म होते-होते ममता बनर्जी भी जयश्रीराम बोलेंगी. ममता बनर्जी सिर्फ एक समुदाय का वोट लेने के लिए ऐसा करती है. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हर धर्म का सम्मान होगा.

कूचबिहार में रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वादा किया कि बीजेपी की सरकार बनते ही एक हफ्ते में बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू कर दी जाएगी, ममता और उनका भतीजा मई के बाद केंद्र की योजनाएं लागू होने से नहीं रोक पाएंगे, इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है, बीजेपी की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है, हम सभी समाजों को, समाज की संस्कृति, भाषा, संगीत, साहित्य को आगे लेकर जाने वाले लोग हैं, इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा से जुड़ा हुआ है.

Share.