‘शाह’ को भेजा पाकिस्तान का टिकट

2

मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बुलंदशहर हिंसा मामले में दिए गए विवादित बयान के बाद यूपी नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह का पाकिस्तान का टिकट बुक करवा दिया है। अमित ने नसीरुद्दीन के लिए 14 अगस्त 2019 की एक फ्लाइट में कराची का टिकट बुक करवा दिया है। अमित ने नसीर पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उन्हें भारत में इतना ही डर लगता है तो वे भारत छोड़ दें और पाकिस्तान में जाकर बस जाएं।

गौरतलब है कि नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा मामले में विवादित बयान देते हुए कहा था, ”हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज़्यादा होती है। मुझे इस बात से डर लगता है कि यदि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है।” इस बयान के बाद शाह सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

इस बयान पर अमित ने शाह को गद्दार कहते हुए प्रतिक्रिया दी, ”नसीरुद्दीन पाकिस्तान के स्वाधीनता दिवस पर निकल जाएं ताकि 15 अगस्त को देश (भारत) से एक गद्दार का भार कम हो।” अमित ने शाह के लिए मुंबई एयरपोर्ट से कोलंबो और फिर कोलंबो से कराची तक का टिकट भी बुक करा दिया है। अमित द्वारा टिकट बुक कराए जाने पर पत्रकारों के साथ बातचीत में  शाह ने जवाब दिया , “मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला है और जिसको आलोचना करनी है वह करें। मैं भारत छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला और जिसने भी टिकट भेजा है, उसे टिकट वापस कर दूंगा।”

क्यों डरे हुए हैं नसीरुद्दीन शाह ?

अब क्यों सोये हुए हो…

गुहार लगाता बॉलीवुड…

Share.