ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं – अमरसिंह

0

राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं रहता, यह बात एक बार फिर सामने आई है। समाजवादी पार्टी में कभी खास रहे अमरसिंह अखिलेश यादव को अपना भतीजा कहते हैं। अब रिश्तों में ऐसी दरारें आई कि रिश्तों पर सवाल उठने लगे हैं। इस बीच आचार्य ह्रदय नारायणसिंह स्मृति दिवस समारोह में टीडी कॉलेज पहुंचे सांसद अमरसिंह ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश की पढ़ाई के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया तक गया, उसको टिकट दिलाया, सपा का अध्यक्ष बनाया, लेकिन अखिलेश ने मुझे ही पराया बोल दिया।

अमरसिंह ने कहा कि अखिलेश का स्वभाव डंक मारने का है। उन्होंने अखिलेश पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं।’ अमरसिंह ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि रामगोपाल जबतक सपा में रहेंगे, यह बर्बादी होती रहेगी। उन्होंने आजम खान पर भी हमला किया। अमरसिंह ने आजम खान को सपा में अमर्यादित बयान देने वाला मुस्लिम चेहरा बताया। उन्होंने कहा, जब मैं रामपुर गया तो आजम मेरे सामने तक नहीं आए। उन्होंने कहा कि सपा तुष्टिकरण की राजनीति करती है, जो देश के लिए खतरनाक है।

अमर सिंह ने आगे कहा कि आजम ने मेरे पत्नी और बेटियों के बारे में अभद्र टिप्पणी की है। इसकी सीडी मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक को सौंप दी है और कार्रवाई का इंतज़ार कर रहा हूं। यदि ऐसा नहीं हुआ तो दिल्ली में एफआईआर दर्ज करवाऊंगा। मुझे यकीन है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मेरे साथ अन्याय नहीं होगा।

“भाजपा ज्वाइन करूं या नहीं, काम मोदीजी के लिए ही करूंगा”- अमरसिंह

अमरसिंह: मेरा जीवन पीएम मोदी को समर्पित

Share.