पीएम मोदी के सिंघम पर ओवैसी का पलटवार

0

पीएम नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के दीक्षांत समारोह में आईपीएस प्रोबेशनर्स को संबोधित करते हुए युवा अध‍िकारियों से उनके करियर को लेकर कई तरह की बात की . इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘सिंघम’ का ज़िक्र किया. अब इस पर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया स्वरुप लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी से हैं कहते हैं ‘ठोक देंगे’, ‘बोली नहीं तो गोली’. आपकी सांसद गोडसे को देशभक्त कहती हैं और शहीद हेमंत करकरे की मौत का जश्न मनाती हैं. ऐसे में ये युवा अफसर आपकी बात को गंभीरता से कैसे लेंगे?

PUBG Mobile भारत में बैन

बता दे कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन ‘सिंघम’ का जिक्र करते हुए कहा, ‘कुछ पुलिस के लोग जब पहले ड्यूटी पर जाते हैं तो उनको लगता है कि पहले मैं अपना रौब दिखा दूं, लोगों को मैं डरा दूं. मैं लोगों में अपना एक हुकुम छोड़ दूं और जो ऐंटी सोशल एलिमेंट हैं वो तो मेरे नाम से ही कांपने चाहिए. ये जो सिंघम वाली फिल्में देखकर बड़े बनते हैं, उनके दिमाग में ये भर जाता है और उसके कारण करने वाले काम छूट जाते हैं.’ उन्होंने कहा कि सामान्य मानवीय पर प्रभाव पैदा करना है या सामान्य मानवीय में प्रेम का सेतु जोड़ना है, ये तय कर लीजिए.

असदुद्दीन ओवैसी बोले- पीएम मोदी ने जिसको भाई कहा, वो तो लूट कर विदेश फुर्र हो गया - asaduddin-owaisi-says-narendra-modi-whom-he-called-brother-has-robbed-bank-money-go-abroad

Share.