Agra Bus Hijack मामले में पुलिस ने बदमाश को गोली मारी

0

आगरा बस हाईजैक  (Agra Bus Hijack) मामले में पुलिस ने बदमाशों को ढूड लिया है और पुलिस के साथ उनकी मुठभेड़ भी हुई . फतेहाबाद थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसका जवाब देते हुए जवाबी कार्रवाई में पुलिस के हाथों एक बदमाश घायल भी हुआ है. इसके पैर में गोली लगी है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया.

इंदौर लगातार चौथी बार देश का सबसे स्वच्छ शहर

पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश का नाम प्रदीप गुप्ता बताया जा रहा है. पुलिस ने घायल प्रदीप गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है.  गौरतलब है कि बुधवार सुबह 3 बजे गुरुग्राम से झांसी के मऊरानीपुर, छतरपुर, पन्ना के लिए 34 यात्रियों को लेकर एक प्राइवेट बस को आगरा के दक्षिणी बाईपास के आगे रोका गया था . ओवरटेक करने वाल;e लोगो ने गाड़ी पर फाइनेंस है और किश्त समय से नहीं दिया जा रहा है की कहानी ड्रायवर को सुनाई. कार सवार लोगों ने कहा कि हम बस को ले जा रहे हैं.

WhatsApp के खिलाफ याचिका खारिज़

ड्राइवर और कंडक्टर को अपने साथ जाइलो में बैठा एक शख्स बस को चलाकर ले जाने लगा. बस में सवार यात्रियों को इसकी कोई भनक नही लगी . बाद में बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से झांसी भेज दिया गया. लेकिन अब पुलिस ने बस को इटावा से बरामद कर लिया और बदमाशों की तलाश शुरू हो गई है

Share.